विपक्षी नेताओं की पटना में 12 जून को होगी बैठक

Update: 2023-05-29 15:20 GMT


पटना, 29 मई (हि.स.)। राजधानी पटना के ज्ञान भवन में देशभर के विपक्षी नेताओं की बैठक 12 जून को होगी। जिसमें तमाम दलों के बड़े नेता शामिल होंगे। जहां लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी एकता की रणनीति पर चर्चा होग।

ये घोषणा राजद कार्यालय में आयोजित सोमवार को बैठक के बाद बिहार महा गठबंधन दलों के नेताओं ने की है।प्रदेश से लेकर पंचायत स्तर तक महागठबंधन को-आर्डिनेशन कमेटी बनाने की घोषणा की गई है। इसके साथ ही 15 जून को महा गठबंधन प्रखंड स्तर पर केंद्र सरकार के नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगा। इसमें बेरोजगाी-महंगाई के मुद्दे रहेंगे हैं।

इसको लेकर जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि 12 जून को पटना में देशभर के विपक्षी नेताओं की बैठक होग। उमेश कुशवाहा के मुताबिक मोदी सरकार के आने से पहले भारत में रोजगार लोगों को ज्यादा मिल रहा था।एक रिपोर्ट के अनुसार सरकार के आने के बाद रोजगार के स्तर में भारी गिरावट हुई है। इन सभी मुद्दों पर जनता के बीच बात करेगे। प्रखंड स्तर के बाद हम लोग जिला स्तर पर प्रदर्शन करेंगे।

बैठक के बाद राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि 15 जून से महा गठबंधन केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगा। देश की स्थिति बहुत खतरनाक स्थिति में पहुंच गई है। इसके लिए अब सामूहिक कोशिश की जायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ गोविन्द/प्रभात

Similar News