बासुकीनाथ पूजा करने जा रहे बाइक सवार दंपति की मौत

Update: 2023-09-29 18:29 GMT


दुमका,29 सितंबर(हि. स.)। हंसडीहा थाना क्षेत्र हंसडीहा-भागलपुर मुख्य मार्ग पर बनियारा गांव के समीप बाइक से बासुकीनाथ पूजा करने जाने के दौरान पिकअप के धक्के से बिहार के एक दंपति की मौत हो गई। मृतक की पहचान बिहार के बौसी थाना क्षेत्र के रांगा गांव निवासी श्रवण लाल(40) और उसकी पत्नी पार्वती देवी(35) के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दंपति अपने अन्य दो रिश्तेदार जो एक अन्य बाइक पर सवार थे के साथ बासुकीनाथ पूजा जा रहे थे। इसी दौरान बनियारा गांव के समीप एक तेज़ रफ़्तार पिकअप ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पति पत्नी दोनों ने मौक़े पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जीतेन्द्र साहू पुलिस बल के साथ मौक़े पर पहुंच दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरैयाहाट पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद पिकअप चालक अपनी वाहन को घटनास्थल पर छोड़ फरार होने में सफल रहा, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पिकअप में डाभ नारियल लोड है।

सड़क हादसें में माता-पिता की मौत के बाद तीन नाबालिग अनाथ हो गए। तीनों नाबालिग में सबसे बड़ी बहन सुनैना कुमारी (16), भाई राजेश कुमार (13) एवं चांदनी कुमारी (11) शामिल है।

हिंदुस्थान समाचार/नीरज

Similar News