कैफे में ग्राहक को लेकर विवाद, कर्मचारियों में हाथापाई

Update: 2023-09-18 13:49 GMT


नई दिल्ली, 18 सितंबर (हि.स.)। साउथ कैंपस इलाके में बीती रात कैफे में ग्राहक को सर्विस देने को लेकर विवाद में कैफे कर्मचारी को उसी के साथी ने मालिक के साथ मिलकर पीटा और चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कैफे में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बीती रात साउथ कैंपस पुलिस को दुर्गा बाई देश मुख मेट्रो स्टेशन के पास सत्य निकेतन में चाकूबाजी होने की पीसीआर कॉल मिली थी। कॉलर संदीप ने बताया कि एक राहगीर ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि सत्य निकेतन के एक कैफे में दो लड़कों के बीच झगड़ा हुआ था।

घायल को एसजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची। घायल की पहचान सागरपुर के रहने वाले आशीष के रूप में हुई। आशीष ने बताया कि वह सत्य निकेतन के मित्रो कैफे में सर्विस बॉय के रूप में काम करता है और वहां पर उसके साथ एक लड़का गुड्डू भी काम करता है।

कुछ ग्राहकों को लेकर उसका गुडडू से विवाद हो गया और गुडडू उसके साथ अभद्र व्यवहार और गाली-गलौज करने लगा। कैफे मालिक कुणाल ने गुड्डू का पक्ष लेते हुए उसकी पिटाई कर दी और चाकू से उसकी दाहिनी जांघ में वार कर दिया। पुलिस ने आशीष के बयान पर कुणाल और गुड्डू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/दधिबल

Similar News