हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिसार युनिट ने मानसा से पकड़ा नशा तस्कर

Update: 2023-06-02 14:23 GMT


आरोपित से लाखों रुपयों का 150 किलोग्राम गांजा बरामद

हिसार, 2 जून (हि.स.)। हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिसार युनिट ने पंजाब के मानसा जाकर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। टीम ने उससे लाखों रुपये का 150 किलोग्राम गांजा बरामद करते हुए अनेक सुराग जुटाए हैं।

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो युनिट हिसार के प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार ने शुक्रवार को बताया कि हरियाणा एनसीबी पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन व डीएसपी रोहतास सिंह के निर्देशन पर कार्रवाई करते हुए हिसार यूनिट की पुलिस टीम ने पंजाब में मानसा जिले के बुढलाडा शहर से रामदयाल पुत्र चांदीराम वासी बुढलाडा को डेढ़ सौ किलोग्राम गांजा सहित काबू किया। इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि गांजा बरामद करने के बाद बुडलाडा थाना में आरोपित रामदयाल पुत्र चांदीराम के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया। उन्होंने बताया कि ब्यूरो की हिसार यूनिट ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए गत 18 मई को मोटरसाइकिल सवार दो नशा तस्करों को 77 किलो 900 ग्राम गांजा सहित काबू किया गया था। इन्हीं से मिले सुुराग के आधार पर तस्करों की चैन तोड़ते हुए उक्त आरोपित रामदयाल को 150 किलोग्राम गांजा सहित पकड़ने में बड़ी सफलता मिली।

हिसार युनिट इंचार्ज इंस्पेक्टर पवन कुमार ने आम जनता से अपील की है कि यदि कहीं पर भी नशा बिकता हुआ दिखाई दे तो एनसीबी के टोल फ्री नंबर 90508-91508 पर सूचना दें ताकि नशा तस्करों को सलाखों के पीछे भेजा जा सके। उन्होंने कहा कि जनता से मिली सूचनना पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी और सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

Similar News