भूसही गांव में बारात के दौरान आर्केस्ट्रा में नाचने को लेकर बराती सराती भिड़े

Update: 2023-05-29 16:23 GMT


जमकर चले लाठी डंडे-वीडियो वायरल

मेदिनीनगर, 29 मई (हि.स.)।जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के सदर थाना क्षेत्र के भूसही गांव में बारात के दौरान स्टेज पर नाचने को लेकर बराती और सराती में जमकर भिड़ंत हो गई। दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले, जिससे आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। इनमें से दो की हालत ज्यादा खराब थी। इनमें से एक का इलाज स्थानीय स्तर पर किया गया और उसे अस्पताल से छोड़ दिया गया है। एक का इलाज चल रहा है।

सदर थाना प्रभारी गौतम कुमार ने सोमवार की शाम बताया कि लल्लू सिंह की बेटी की बारात गढ़वा से आई थी। स्टेज पर डांस के दौरान बराती और सराती पक्ष में मारपीट हो गई जिसमें दो लोग जख्मी हुए थे। एक की स्थिति ठीक होने पर उसे छत्तीसगढ़ भेज दिया गया है, जबकि एक का इलाज चल रहा है। मामले में अब तक आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

इस सिलसिले में मारपीट का एक वीडियो सोमवार को तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि बारात के दौरान स्टेज पर आर्केस्ट्रा कार्यक्रम आयोजित है और वहां नाचने को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। उसके बाद लोग एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर लाठी से पीट रहे हैं। आसपास भगदड़ मची हुई है। शादी में शामिल होने आए लोग वहां से किसी तरह निकलते नजर आ रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप कुमार

Similar News