कोपरिया स्टेशन पर हाटे बाजार एक्सप्रेस ट्रेन को सांसद ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Update: 2023-05-29 13:55 GMT






सहरसा,29 मई (हि.स.)। समस्तीपुर रेल मंडल के सहरसा-मानसी रेलखंड के कोपरिया स्टेशन पर हाटे बजारे एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव को लेकर सोमवार को खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर, एडीआरएम जे.के सिंह ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

आयोजित कार्यक्रम का संचालन सलखुआ मंडल अध्यक्ष जैनेंद्र कुमार उर्फ वीरेंद्र यादव ने किया। सांसद चौधरी महबूब अली केसर व एडीआरएम ने कोपरिया स्टेशन पर पहुंच लोगों को संबोधित कर कहा कि यहां के लोगों ने बार-बार कहा कि हाटे बजारे ट्रेन का ठहराव नहीं होने से यहां के लोगों को काफी परेशानी हो रही थी। जिस कारण लोगों को कोपरिया रेलवे स्टेशन पर सुविधा हेतु हाटे बजारे का ठहराव हुआ है।

उन्होंने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर में वैशाली को रोकने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास पहुंचकर सिमरी बख्तियारपुर में वैशाली सुपरफास्ट एवं खगड़िया में राजधानी ट्रेन ठहराव की मांग की है। मेरा हमेशा प्रयास रहता है कि आम जनता को सुविधा मिले। कोपरिया स्टेशन पर शौचालय नहीं रहने के कारण आम लोगों को ट्रेन पकड़ने के लिए आए हुए यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। यहां शौचालय का इंतजाम नहीं है हम चाहेंगे कि जल्द से जल्द 2 से 3 महीने के अंदर शौचालय सुसज्जित तरीके से बनाया जाय। सांसद ने रेल की सारी समस्याओं से अवगत कराते हुए पूरा करने का भी आश्वासन दिया। कोपरिया स्टेशन पर समय पर पहुंचते हुए हाटे बजारे एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर सांसद सहित अन्य ने रवाना किया।

जदयू नेता देवेंद्र कुमार ने रेल मंडल प्रबंधक समस्तीपुर को आवेदन के माध्यम से कोपरिया स्टेशन पर खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर को कोपरिया स्टेशन पर विभिन्न कार्य करवाने के संबंध में ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि कोपरिया सहित इस इलाके में बड़े पैमाने पर मकई का पैदावार होता है। जहां किसानों का जीविकोपार्जन का मुख्य स्रोत है। इस स्टेशन पर पांच एक्सप्रेस गाड़ियों का ठहराव है। जदयू नेता ने एडीआरएम से मांग कर कहा कि प्लेटफार्म को उंचीकरण किया जाए।आयोजित कार्यक्रम को खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली केसर, महषी के पूर्व विधायक सुरेन्द्र यादव व अन्य ने संबोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

Similar News