फतेहाबाद: दंपति ने पुलिस टीम पर बोला हमला, एक पुलिस कर्मचारी घायल

Update: 2023-05-27 10:18 GMT


फतेहाबाद, 27 मई (हि.स.)। जिले के जाखल क्षेत्र के गांव साधनवास में एक दंपति ने पुलिस कर्मचारियों पर हमला कर उनकी वर्दी फाड़ दी। इस मामले में घायल एक पुलिस कर्मचारी को जाखल के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में जाखल थाने में बतौर मुख्य सिपाही तैनात तेजपाल ने कहा कि 26 मई को उन्हें सूचना मिली कि गांव साधनवास में लड़ाई-झगड़ा हो गया है। इस सूचना पर वह पुलिस कर्मचारियों की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहां एक व्यक्ति ऊंची आवाज में शोर-शराबा कर रहा था। उसने अपना नाम गुरप्रीत बताया। जब उससे झगड़े के बारे में पूछा गया तो वह तैश में आ गया और पुलिस कर्मचारियों के साथ हाथापाई करने लगा तथा गाली-गलौज की। शोर सुनकर उसकी पत्नी भी मौके पर आ गई और उसने भी पुलिस कर्मचारियों के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया।

मुख्य सिपाही तेजपाल ने कहा कि गुरप्रीत ने एक पुलिसकर्मी को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और दोनों पति-पत्नी ने उसकी वर्दी फाड़ते हुए उसके साथ हाथापाई की। बाद में साथी कर्मचारियों ने उसे छुड़वाकर जाखल के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। इस मामले में जाखल पुलिस ने आरोपित दंपति के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने व मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/सुमन/वीरेन्द्र

Similar News