इस्लामिक जिहादियों के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे: नीरज दौनेरिया

Update: 2023-05-27 07:36 GMT




गोण्डा, 27 मई (हि.स.)। बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज दौनेरिया ने कहा कि इस्लामिक जिहादियों के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। विधर्मियों को यह नहीं भूलना चाहिए कि भारत का इतिहास पराभव नहीं पराक्रम का इतिहास है।

उन्होंने कहा कि संगठित हिन्दू युवा इन इस्लामिक जिहादी षड़यंत्रों को उखाड़ फेंकेंगे। वह गोण्डा के सरस्वती विद्या मंदिर इण्टर कालेज बड़गाव में आयोजित बजरंग दल के प्रान्तीय शौर्य प्रशिक्षण वर्ग में हिस्सा लेने आये थे। बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक का इन दिनों देशभर में प्रवास चल रहा है। अवध प्रान्त के शौर्य प्रशिक्षण वर्ग में अपने प्रवास के तहत व गोण्डा आये थे।

प्रान्तभर से प्रशिक्षण लेने आये बजरंगियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि महाराजा सुहेलदेव ने इसी अवध की धरती पर सैय्यद सालार मसूद गाजी को उसकी सेना समेत गाजर मूली की तरह काट डाला था।

नीरज दौनेरिया ने कहा कि पहले भी महाराणा प्रताप और छत्रपति शिवाजी महाराज ने विदेशी आक्रमणकारियों को उखाड़ फेंका था। उन्होंने कहा कि हर हालत में हम कट्टरपंथ को समाप्त करेंगे। लव जिहाद, लैंड जिहाद, गो हत्या व तस्करी के सामने बजरंग दल चुनौती बनकर खड़ा है। इससे कट्टरपंथी भयभीत हैं। बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात करने वाले यह समझ लें कि उनके मंसूबे कभी पूरे होने वाले नहीं हैं। हिन्दू मान बिन्दुओं व भारत माता के सम्मान के साथ जो खिलवाड़ करेगा उसे बख्शा नहीं जायेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/मोहित

Similar News