पलवल: स्कूली छात्रा से छेड़छाड़, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Update: 2023-05-26 13:12 GMT


पलवल, 26 मई (हि.स.)। शुक्रवार को स्कूल से लौट रही एक छात्रा से बाइक सवारों ने छेड़छाड़ की। जब छात्रा ने शोर मचाया तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। गुदपुरी थाना पुलिस ने छात्रा की मां की शिकायत पर एक युवक को नामजद कर 3 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार गदपुरी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने दी शिकायत में कहा है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी पास के ही गांव में एक निजी स्कूल में पढ़ती है। उसने आरोप लगाया कि उसकी बेटी स्कूल गई थी, लेकिन तबीयत खराब होने के कारण वह जल्दी छुट्टी लेकर वापस घर आने के लिए स्कूल से निकल गई। उसी दौरान रास्ते में जब उसकी बेटी गांव आने के लिए वाहन के इंतजार में खड़ी हुई थी,उसी दौरान बाइक पर सवार होकर अक्षय नामक युवक अपने तीन अन्य साथियों के साथ वहां पहुंच गया।

उक्त युवकों ने वहां आते ही उसकी बेटी को अकेला देखकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। अक्षय के एक दोस्त ने कहा कि इससे मेरी शादी करा दो और उसकी बेटी का जबरन हाथ पकड़ लिया। उसकी बेटी ने विरोध में शोर मचाया तो जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। जांच अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि छात्रा की मां की शिकायत पर एक युवक को नामजद कर 3 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/सुमन/संजीव

Similar News