वाराणसी। जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। वाराणसी घूमने आए एक युवक में फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली है। दरअसल चंदौली का एक युवक वाराणसी में अपनी ममेरे भाई के घर घूमने के लिए आया था। लेकिन सोमवार की भोर में उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना पाकर तत्काल प्रभाव से पहुंची लंका थाने की पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है। हालांकि युवक की आत्महत्या के पीछे का क्या कारण है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस को इस मामले की खबर तब हुई जब सोमवार की तड़के सुबह 5:30 बजे 112 नंबर पर कॉल आया कि काशीपुरम कॉलोनी में एक युवक ने दरवाजा बंद करके फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी है। सूचना मिलने पर लंका खाने के प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा अपनी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुटे हैं।

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर गए, तो उन्होंने देखा कि युवक का शव फंदे से लटक रहा था। उन्होंने शव को फंदे से उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है।

वहीं मौके पर मौजूद जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय अनूप यादव ने बताया कि मृतक का नाम गोलू यादव (25) है। वह चंदौली के बलुआ थाना के मटियार गांव का रहने वाला है।

बता दें कि गोलू अविवाहित और दो भाइयों में छोटा था। वह सूरत रहकर काम करता था। गत चार दिनों से वह वाराणसी घूमने आया था और अपने ममेरे भाई अनूप यादव के पास ठहरा हुआ था।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story