बलिया जिले के तहसील में जिलाधिकारी के उपस्थिति में संपूर्ण समाधान दिवस की बैठक के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवक अपनी समस्या का समाधान न होने पर आक्रोश में आ गया और नाराज होकर खुद को चाकू मार लिया।

इस घटना में बाद वहां अफरातफरी मच गई। डीएम और एसपी के साथ मौजूदा अन्य आलाअधिकारी इस घटना को देखकर चौकन्ने रह गए। हालांकि एसपी देव रंजन वर्मा ने तत्काल बेंच के ऊपर कूदकर किशोर को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की लेकिन तब तक युवक घायल हो चुका था। पुलिसकर्मियों ने उस तत्काल प्रभाव से इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

बताते चलें कि पिंडहरा निवासी सनोज गोंड (19) पुत्र बेचू गोंड ने पट्टीदार में दो-तीन लोगों से मिलकर जमीन खरीदी थी। उनके बीच रास्ते और छज्जे का विवाद चल रहा था। इसकी को लेकर शिकायत के बाद भी जब कार्रवाई नहीं हुई तो आज वह अपनी मां के साथ संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायत लेकर पहुंचा था।

संपूर्ण समाधान दिवस में अपनी शिकायत और समस्या डीएम से साझा करते हुए उसने कहा कि अगर उसे इस बार इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगा। लेकिन अधिकारी अभी कुछ कहते ही कि युवक ने चाकू निकाल लिया और अपने ऊपर उससे हमला कर दिया।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story