वाराणसी। राजातालाब क्षेत्र में सुबह घर से बच्चों को लेकर स्कूल जा रही विक्रम ऑटो आराजी लाइन फार्म के पास एक पेड़ से टकरा गई। जिससे उसमें बैठे बच्चे घायल हो गए। घटना के बाद ड्राइवर ऑटो छोड़कर भाग निकला। आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और बच्चों को ऑटो से बाहर निकाला। विद्यालय और अभिभावकों को सूचना दी गई।लोग बच्चों को उठाकर वहां से इलाज के लिए अस्पताल ले गए।घटना की सूचना के बाद आसपास और क्षेत्रीय अभिभावक, विद्यालय के प्रबंधक शशिकांत भी मौके पर पहुंचे थे।

मिली जानकारी के अनुासर भवानीपुर स्थित श्री शिव शीतल पब्लिक स्कूल के छात्रों को ऑटो चालक बच्चों के घरों से स्कूल ले जा रहा था। कई गांव के बच्चे इसमें बैठे थे। ऑटो जब आराजी लाइन पशु फार्म के पास पहुंचा तो वह पेड़ से जा टकराया। स्थानीय लोगों का कहना था कि ऑटो ड्राइवर मोबाइल पर बात कर रहा था। ऑटो के पेड़ से टकराने के कारण उसमें बैठे छोटे छात्र घायल हो गए।

घायल होने वालों छात्रों में प्रांजल (6) पुत्र सौरभ सिंह, गौरी (4 वर्ष) पुत्री राहुल सिंह आयुष (13 वर्ष) व पीयूष (11 वर्ष) पुत्र प्रमोद भारतीय है। सभी बच्चे नरोत्तमपुर गांव के निवासी हैं। बच्चों को सिर हाथ में चोट आई है।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story