दर्दनाक हादसा : मोहनसराय में बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से दो सगे भाइयों की मौत

वाराणसी-प्रयागराज हाईवे मोहनसराय पर बीती रविवार की देर रात बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार सगे दो भाइयों की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया। वहीं मृतकों के जेब से मिले दस्तावेजों से उनकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया।

मिली जानकारी के अनुसार गौर मिर्जामुराद निवासी सगे भाई अमित कुमार मिश्रा (35) और आशीष मिश्र (28) विश्वनाथ पुरी कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते थे। रविवार की देर रात किसी काम से दोनों भाई अपने पैतृक घर जा रहे थे। इस दौरान मोहनसराय में तेजरफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। पहिए के नीचे आने के कारण दोनों भाइयों की तड़प कर मौत हो गई।

जेब से मिले दस्तावेजों से उनकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया। बेटों के घर आने के इंतजार कर रहे परिवार को जब हादसे की सूचना मिली तो कोहराम मच गया। पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूरी कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाइक सवारों को कुचलने वाले ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया।

बता दें कि दोनों भाई अमित-आशीष व्यवसाय से जुड़े थे। उनके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। अब परिवार में केवल माता रेखा मिश्रा, अमित की पत्नी करिश्मा और उनका एक दो साल का बेटा बचा है। वहीं आशीष मिश्रा अविवाहित था।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story