वाराणसी। बड़ागांव थाने की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। बड़ागांव पुलिस ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए हेरोइन का कारोबार करने वालों पर लगाम कसा है। इस कार्यवाही में पुलिस ने 3 तस्करों के साथ 268.47 ग्राम हेरोइन बरामद किया है। जिनकी कीमत लगभग 60 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं तस्करों के पास से पुलिस ने घटना में प्रयोग किए हुए एक XUV-500 कार और 1 बाइक भी बरामद किया है। डीसीपी गोमती जोन मनीष शांडिल्य ने इस घटना का शुक्रवार को खुलासा किया।

मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार अभियुक्तों में सैफ अली खान (25 वर्ष), मारुफ खान (23 वर्ष) व अमानत खान (25 वर्ष) शामिल है, जो कि गाजीपुर के दिलदारनगर थाना अंतर्गत उसिया गांव के रहने वाले हैं। ये सभी आरोपी शिवपुर क्षेत्र के मीरपुर बसहीं में कमरा लेकर किराए पर एक कमरा लेकर रहते थे। पुलिस ने इन तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है और इनपर NDPS एक्ट में विधिक कार्यवाही कर रही है।

वहीं घटना का खुलासा करते हुए डीसीपी गोमती जोन मनीष शांडिल्य ने बताया कि ये सभी बिहार के कैमूर जिले से हेरोइन लाकर यहां कस्टमर ढूंढ कर सप्लाई देते थे। पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान इन्हें शक के आधार जांच पड़ताल की, जिसके बाद इनके पास से हेरोइन बरामद किया। बताया कि पैसों की तंगी के कारण ये सभी इस तरह की वारदात को अंजाम देते थे।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story