वाराणसी। शिवपुर थाना क्षेत्र के चांदमारी रिंग रोड के पास हरिहरपुर चौराहे के पास रवुवर देर रात बदमाशों ने एक युवक को सरेआम गोली मार दी। इस दौरान बदमाशों में उसकी बाइक भी छीन ली। गोली लगने घायल युवक को मलदहिया स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। युवक की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। देर रात इलाके में गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में हडकंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, चोलापुर थाना क्षेत्र के डीहवां चन्दापुर निवासी अनिल पटेल (32 वर्ष) अपने मित्र शैलेश के साथ राजातालाब अपने मामा के यहां एनिवर्सरी पार्टी में गया था। देर रात दोनों बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच चांदमारी रिंग रोड नियर हरिहरपुर चौराहे के समीप बैर के बगीचे के पास बदमाशों ने उसे घेर लिया और गोली चलाने लगे।

गोली लगते ही अनिल सड़क पर गिर पड़ा। बाइक पर साथ बैठे उसके दोस्त शैलेश ने वहां से भागकर जान बचाई। बदमाश बाइक लेकर फरार हो गए। सीएनजी पंप के पास पहुंचने पर शैलेश ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अनिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। शैलेश के मुताबिक, गोली चलाने वाले बदमाशों की संख्या तीन थी। अनिल को सीने के बाएं साइड में गोली लगी है।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story