वाराणसी। बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ बाजार में दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग की घटना सामने आई है। दरअसल, रविवार की दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकान में बैठी एक महिला की चेन छीन ली और फरार हो गए। वहीं महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन उन्हें बदमाश हाथ न आ सके। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल और पूछताछ की।

मिली जानकारी अनुसार हरहुआ निवासी चांद तारा देवी (75) पत्नी स्व. सतीश चंद जायसवाल रविवार को दोपहर में हरहुआ पुलिस चौकी से चंद कदम दूर पीएचसी मोढ़ पर अपने पोते की कॉस्मेटिक की दुकान पर बैठी थीं। इस दौरान उनका पोता विनय घर पर भोजन करने के लिए गया था। चांद तारा देवी ने बताया कि दोपहर करीब 2:15 बजे दुकान पर एक बाइक पर सवार दो युवक आए। इस दौरान एक युवक बाइक पर ही बैठा रहा जबकि दूसरा युवक उनकी दुकान में आया। दुकान पर पहुंचने के बाद उसी युवक ने पास में स्थित मिठाई की दुकान चलाने वाले व्यक्ति का नाम लेकर उनकी दुकान का पता पूछा। उसके बाद महिला अपने दुकान से बाहर निकल कर उसे उस दुकान को दिखाने लगी। तबतक दूसरा युवक भी बाइक पर बैठ गया और झपट्टा मारकर उनके गले से चेन छीनकर फरार हो गया।

वहीं बदमाशों को चेन छीनकर भागता देख महिला शोर मचाने लगी। महिला के शोर मचाने के बाद आसपास के दुकानदार बाहर निकले और भाग रहे बदमाशों का पीछा किए, लेकिन तब तक बदमाश शहर की तरफ फरार हो गए थे।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story