आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस हत्या में इस्तमाल किए गए पिस्टल बरामद करने पहुंची तो आरोपी ने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी, ये मामला है भदोही जिले के कोतवाली क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर गांव का... जहां एलएलबी छात्र अमित के हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी की शनिवार को पुलिस से मुठभेड़ हुई और इस मुठभेड़ में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन जब पुलिस हत्या में इस्तेमाल पिस्टल की बरामदगी के लिए उसे लेकर उक्त स्थान पर पुलिस पहुंची तो आरोपी ने पिस्टल उठाकर फायर झोंक दिया। जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी। पुलिस ने उसे अपने हत्थे में लेते हुए इलाज के लिए औराई सीएचसी में पहुंचाया है। जहां पुलिस की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है।

बता दें कि औराई कोतवाली के पुरुषोत्तमपुर गांव के पास बीते सोमवार की सुबह एलएलबी छात्र अमित की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड में पुलिस ने बीते बुधवार को आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में सोने की तस्करी को लेकर हत्या करने की बात सामने आई थी। हत्याकांड में फरार चल रहे अन्य आरोपियों के साथ हत्या में प्रयुक्त पिस्टल की बरामदगी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में तीसरे आरोपी अंकित निवासी दुगुना, कोईरौना का नाम सामने आया। शनिवार की सुबह पुलिस ने उसे माधोसिंह के पास से गिरफ्तार किया।

पूछताछ में उसने तहसील के पास सुनसान इलाके में पिस्टल रखने की जानकारी दी। पुलिस अभियुक्त को लेकर उस जगह पर पिस्टल की बरामदगी के लिए पहुंची। वहीं मौके पर पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस की ओर से जवाब कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी। उसे औराई सीएचसी में भर्ती कराया है।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story