वाराणसी। यूपी एसटीएफ को अवैध गांजे पर लगाम कसने में बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ ने गांजे के सप्लायर को गांजे की बड़ी खेप के साथ ट्रक समेत गिरफ्तार किया है। साथ ही उसके पास से 135 किलो गांजा, एक आधार कार्ड, ट्रक व 15 हजार रुपए नगद बरामद किया है। बरामद गांजे की कीमत लगभग 28 लाख रुपए बताई जा रही है। एसटीएफ उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कार्यवाही कर रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त विनोद कुमार यादव प्रयागराज के हंडिया थाना क्षेत्र के अतारौरा का रहने वाला है। एसटीएफ ने उसे तब गिरफ्तार किया, जब वह रामनगर बाईपास (टेंगरा मोड़) से प्रयागराज की तरह भाग रहा था। एसटीएफ और NCB ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए उसे दबोच लिया।

50 हजार में हुई थी डील

गिरफ्तार अभियुक्त विनोद ने पूछताछ में बताया कि उसका एक गिरोह है, जो अवैध मादक पदार्थो की तस्करी करता है। इस गिरोह का सरगना प्रयागराज का सुरेश यादव है। एसटीएफ द्वारा बरामद ट्रक सुरेश यादव का ही है, जिसके केबिन में कैविटी बनी है, इसी में गांजा छिपाकर तस्करी की जाती है। यह गांजा उड़ीसा के रहने वाले संदीप गुप्ता ने लोड कराया था। जिसे प्रयागराज तक पहुंचाने के लिए विनोद और संदीप की 50 हजार रुपए में डील हुई थी।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story