वाराणसी। बॉलीवुड के पॉप गायक मीका सिंह रविवार को वाराणसी पहुंचे। शिव की नगरी में आकर उन्होंने श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेका और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद वह बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन करने के लिए गए। श्री काशी विश्वनाथ धाम में उन्होंने दर्शन करने के बाद कॉरिडोर की भव्यता देखी और सेल्फी लिया।

दरअसल, मीका सिंह शनिवार की देर रात वाराणसी में टेक्नेस 2024 कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। आईआईटियंस को उन्होंने अपने गीतों पर जमकर झुमाया। इसके बाद रात में उन्होंने काशी में ही विश्राम किया फिर रविवार की सुबह बाबा के धाम पहुंचे और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। मंदिर की ओर से मीका सिंह को माला और अंगवस्त्र भी दिया गया।

इस दौरान गायक मीका सिंह ने कहा कि वह इससे पहले भी बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर चुके हैं लेकिन आज अच्छे से बाबा का दर्शन प्राप्त हुआ। मैं काफी प्रसन्न हूं। मंदिर के पुजारी के साथ उन्होंने तस्वीरें भी खिंचवाईं।

बता दें कि फिल्मी सितारों का रुझान धार्मिक गतिविधियों में काफी देखने को मिल रहा है। अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी फिल्मी सितारों का जमघट लगा। वहीं बनारस में भी अभिनेता व अभिनेत्रियों के आने का सिलसिला जारी रहता है। इसी क्रम में मीका सिंह भी वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे है।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story