वाराणसी। सिगरा थाना क्षेत्र के शास्त्री मार्केट स्थित एक मोबाइल की शॉप पर बुधवार को कुछ मनबढ़ों ने दुकानदार के साथ जमकर मारपीट की। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों को पहचानने में लगी है। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कुछ मनबढ़ युवक दुकानदार और सेल्समैन के साथ किसी बात पर मारपीट करने लगते हैं।

दुकानदार आशीष दुबे का आरोप है कि क्षेत्र के कुछ मनबढ़ मुफ्त में मोबाइल लेने के लिए कुछ दिनों से परेशान कर रहे थे। फ्री में मोबाइल न देने पर मारपीट शुरु कर दी। जब मुफ्त में मोबाइल देने के लिए मना कर दिया तो मनबढ़ों ने कुछ और लड़कों को बुला लिया और मारपीट करने लगे। पीड़ित का ये भी आरोप है कि मारपीट के दौरान उनकी चेन भी छीन ली गई और पॉकेट से 14 हजार रुपये भी निकाल लिये गए। पिछले 6 महीने से मनबढ़ परेशान कर रहे हैं।

आशीष ने बताया कि इससे पहले उनके लड़के को भी मनबढ़ों ने मारा था, जिसकी प्राथमिकी उन्होंने सिगरा थाने में दी थी पर इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। आशीष ने कुछ नामजदों का नाम भी बताया और उनके खिलाफ सिगरा थाने में तहरीर दी है।

इस सम्बन्ध में सिगरा थाना प्रभारी ने बताया कि दुकानदारों ने शिकायत की है। इसपर जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज मिली है उसके आधार पर जांच कर आरोपियों को चिह्नित किया गया है, जल्द ही सबकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story