वाराणसी। भोजपुरी फिल्म अभिनेता एवं सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ बीते रविवार को वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बाबा की नगरी काशी में आकर जीवन धन्य हो जाता है। जैसे ही मैने काशी आने का मन बनाया मेरा आजमगढ़ में रूका हुआ कई काम पूरा हो गया। सब बाबा विश्वनाथ की कृपा है। वहीं वहीं राहुल गांधी के घर जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो खुद कहते है कि मेरे पास घर नहीं है। भगवान सब सुनते है मैं ही 20 साल पहले बोला था घर-घर की आवाज जाके दिल्ली में उठाएंगे, तो भगवान सुन लिए। कुछ दिन पहले राहुल गांधी कह रहे थे हमारे पास घर नहीं हो तो देखिए बेघर हो गए।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खुद कंफ्यूज है कि उनको क्या चाहिए कभी कहते है राहुल गांधी को मार दिया। तो पता नहीं चलता Nirhua's taunt on Rahul Gandhiआखिर वो चाह क्या रहे सोच क्या रहे, ये बात राहुल गांधी ही बता पाएंगे।

सत्ता पक्ष देश को बनाने में लगी है

वहीं विपक्ष द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए सत्ता पक्ष दंगा कराने की बात पर उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष देश को बनाने में लगी है, जोड़ने में लगी है, ये उनका काम है हमारा नहीं। उन्होंने कहा कि इसका उदाहरण आजमगढ़ है, जब से भाजपा सरकार वहां आई है वहां लक्ष्मी जी साक्षात आई है, दिन-प्रतिदिन आजमगढ़ विकास कर रहा है।

शिवपाल यादव के बयान गुंडे सबसे ज्यादा भाजपा में है इसपर उन्होंने कहा कि जब लोग हताश हो जाते है तो इसतरह की बातें ही निकलती है। ये कहावत तो सुना ही होगा खिसयानी बिल्ली खंभा नोचती है। तो अब विपक्ष के पास कुछ बचा नहीं है। उन्होंने कहा कि देश-प्रदेश में अच्छा हो रहा है डबल इंजन की सरकार के साथ देश तेजी से विकास कर रहा है। विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं है तो वो इसी तरह की बात करेंगे।

आंकाक्षा दुबे पर कही ये बात

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत पर कहा कि ये घटना काफी दुखद ऐसा नहीं होना चाहिए था। निरहुआ ने कहा हमारी पुलिस जांच कर रही वो इस मामले के पीछे की सच्चाई पता कर लेगी और नहीं हुआ तो फिर सीबीआई से जांच की मांग की जाएगी। आज सबके हाथ में मोबाइल है और वह सभी की कुंडली है, ऐसे में इस प्रकरण को पुलिस ही खोल देगी सीबीआई के पास जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। वही भोजपुरी के भविष्य के सवाल पर सांसद दिनेश लाल यादव ने कहा कि भोजपुरी में बेहद ही उज्जवल भविष्य है, आज के समय में हम अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्में बना रहे हैं।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story