वाराणसी। अपना दल 'बलिहारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म राज पटेल अपने एकदिवसीय राजनैतिक दौरे पर आज गुरवार को वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दल के पदाधिकारियों के साथ बैठक करके बनारस मण्डल व मिर्जापुर मण्डल के चुनावी स्थितियों का जायजा लिया। वहीं पार्टी की चुनावी रणनीतियों को साझा करने के लिए प्रेस कांफ्रेंस भी की।

पत्रकार वार्ता में अपना दल 'बलिहारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म राज पटेल ने कहा कि सभी राजनीतिक दलों के तरह हम भी जनता के बीच हमारी पार्टी भी प्रचार प्रसार में लगेगी और जनता को अपनी मजबूती दिखाएगी। वहीं उन्होंने बताया कि इस बार के लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी की ओर से पूर्वांचल में 25-30 सीट पर प्रत्याशियों को उतारा जाएगा। हालांकि वाराणसी सीट से पीएम मोदी को उनकी पार्टी से कौन टक्कर देगा इस सवाल के जवाब में उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि इसका फैसला अभी बाकि है एक से दो दिन में घोषणा हो जाएगी।


वहीं धर्मराज पटेल ने किसी भी विपक्ष पार्टी का बिना नाम लिए उनपर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश साम्प्रदायिकता और भ्रष्टाचार में डूबा है। हमे देश को बचाना है। उन्होंने लोकसभा चुनाव में अपने मुद्दों के बारे में बताते हुए कहा कि अपना दल 'बलिहारी पार्टी का उद्देश्य ही किसानों, मजदूरों, नौजवानों, महिलाओं बेरोजगारों, पिछड़ों एवं बिछाडे गये लोगों के हक बहाली के लिए संघर्ष करना है एवं उन्हें पहली पंक्ति में लाना है।

उन्होंने आगे कहा कि देश में गरीबी रेखा के साथ-साथ अमीरी रेखा का निर्धारण व समान शिक्षा बीति लागू करने के साथ, सोसाईटी एवं ट्रस्ट पंजीयन कनूनों में व्यापक सुधार के साथ-साथ किसान विरोधी व जन विरोधी पुराने कानूनों में सुधार कराने के लिए हमारी पाटी चुनाव में प्रतिभागिता करेगी।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story