वाराणसी। लोकसभा चुनाव के बढ़ते सरगर्मी के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तस्वीर के साथ एक युवक ने बदसलूकी की। इतना ही नहीं, अखिलेश की तस्वीर पर युवक ने जूता मारा और जमकर गाली गलौज की। अब इस घटना से सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।


इस मामले से नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक के खिलाफ चोलापुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले को संज्ञान में लेते हुए इसकी जांच शुरू की है।

बताते चलें कि समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश सचिव नीरज यादव ने घटना पर आक्रोश जताया। उन्होंने चोलापुर थाने में इस मामले पर मुकदमा दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में उन्होंने चोलापुर क्षेत्र के रहने वाले बड़े लाल चौहान पर आरोप लगाया। निराज ने कहा कि उसने फेसबुक पर लाइव आकर अखिलेश यादव की तस्वीर पर जूते से मारा और गाली गलौज की। इसके बाद युवक ने अखिलेश की तस्वीर पर पेशाब भी किया।

जब इतने पर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ, तो उसने समाजवादी पार्टी सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव पर भी अभद्र टिप्पणी की। साथ ही उसने पूरे यादव समाज को गाली दी।

नीरज यादव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। कहा कि यदि युवक पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो हम इस प्रकरण के खिलाफ उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story