वाराणसी। आदमपुर थाना अन्तर्गत ओमकालेश्वर क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक 25 वर्षीय विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतका के पिता राजू साहनी ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया है की उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं कि बल्कि दहेज के लिए उसकी हत्या की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनारपुरा निवासी राजू साहनी ने अपनी बेटी अन्नपूर्णा साहनी का विवाह नवम्बर 2022 में ओमकालेश्वर के रहने वाले पवन चौधरी से किया था। मृतका के भाई अनुराग साहनी ने बताया कि उसे कुछ दिनों पूर्व अन्नपूर्णा ने फोन कर कहा था कि मुझे यहां से ले जाओ वरना मैं आत्महत्या कर लुंगी क्योंकि ससुराल वाले मुझे आये दिन प्रताड़ित करते रहते हैं। जिसके बाद अनुराग ने अपनी बड़ी बहन से बात की तो उन्होंने कहा कि सब ठीक हो जाएगा इसलिए उसने मामले में हस्तक्षेप नहीं किया।

इसके बाद शुक्रवार की सुबह अन्नपूर्णा के पति पवन ने फोन कर बताया कि उसने आत्महत्या कर ली है। अनुराग ने आरोप लगाते हुए कहा कि अन्नपूर्णा के ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहते थे। वहीं मृतका के भाई अनुराग तिवारी ने आरोप लगाया है कि अन्नपूर्णा के ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहते थे।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story