वाराणसी। एक के बाद एक कांग्रेस का साथ छोड़कर अन्य पार्टियों खास तौर पर बीजेपी में शामिल होने वाले प्रत्याशियों को लेकर अखिल भारतीय संत समिति ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। अखिल भारतीय संत समिति के महामंत्री स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती ने इसपर अपना बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस के अंत निकट होने की बात कही है।

स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती ने कहा कि कांग्रेस में गौरव वल्लभ हो या संजय निरुपम हो...इसके अलावा सनातन के नाम टिकट वापस कर देने वाले कांग्रस के प्रत्याशी हो.. यह कोई नई बात नही है। कांग्रेस ने जिस दिन सनातन हिंदू धर्म के विरोध का मार्ग प्रशस्त किया। इसके बाद केरल के कांग्रेस के जिलाध्यक्ष गाय का कच्चा मांग खाते हुए उसका लाइव करने, भगवान राम के अस्तित्व को नकारने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल करने से लेकर अयोध्या में सहमत के द्वारा प्रदर्शनी लगाकर भगवान राम को माता जानकी का भाई बताना। ये सब एक लंबे समय से एक ऐसा खेल था जो कांग्रेस के सनातन विरोधी चेहरे को उजागर करता था।

उन्होंने आगे कहा कि अब यह चेहरा सनातन धर्मियों को समझ आने लगा है और श्री राम जन्मभूमि की प्राण प्रतिष्ठा के विरोध के कारण अब लोग कांग्रेस से अलग होने लगे हैं क्योंकि उन्हें समाज में प्रतिष्ठा बनाए रखना है, समाज में उन्हें जीना है। ऐसे में यह स्वाभाविक है कि कांग्रेस का अंत निकट है।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story