वाराणसी। HDFC बैंक ने अपने 30वें ब्रांच का बुधवार को उद्घाटन किया। मंडुआडीह-शिवदासपुर में मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा ने HDFC बैंक के 30वें ब्रांच का दीप प्रज्ज्वलित और फीता काटकर उद्घाटन किया। वहीं उन्होंने इस अवसर पर बैंककर्मियों के कार्यों के साथ-साथ बैंक के शीर्ष नेतृत्व, उनके दूरदर्शिता और देश व्यापी वृहद विस्तार और आमजन तक पहुंचने के लिए उनकी जमकर प्रशंसा की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।


कार्यक्रम में शिरकत किए मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथियों का स्वागत, एचडीएफसी बैंक के जोनल हेड मनीष टंडन ने किया। अपने स्वागत संबोधन में उन्होंने कहा कि हमारा बैंक की शाखाएं शहर के हर प्रमुख केंद्रों पर हैं और काशीवासियों तक अपनी बैंकिंग सेवा को पहुंचाने के क्रम में हमनें जनपद में अपनी 30वीं शाखा का शुभारंभ किया है। वाराणसी के पौराणिक और पवित्र स्थलों में से एक बनारस रेलवे स्टेशन समीप हमारी ये शाखा निश्चित रूप से इस क्षेत्र के काशीवासियों को सहूलियत और श्रेष्ठ बैंकिंग सेवा प्रदान करेगी।


इस अवसर पर प्रमुख उद्यमी आर के चौधरी, राजेंद्र गोयनका, दीपक बजाज, दीपक बहल, आर के ओझा, लोकेश गुप्ता, राकेश बजाज, जयदीप संग विशिष्ट एवं स्थानीय निवासी उपस्थित थे। बैंक से क्लस्टर हेड रोहित खन्ना, क्लस्टर हेड दीपक झा, क्लस्टर हेड कृष्णा मिश्रा, क्लस्टर हेड बालमुकुंद राय, एवं अन्य बैंक कर्मी उपस्थित रहे। शाखा प्रमुख मंजीत सिन्हा ने सभी गणमान्य जनों का स्वागत सत्कार किया।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story