वराणसी। अब तक आपने किसी बड़े अधिकारी और राजनेताओं के सोशल मीडिया अकाउंट को हैक होते हुए सुना होगा। लेकिन आज कुछ शरारती तत्वों ने मंदिर का ही फेसबुक पेज हैक कर लिया है। ये मंदिर और कोई नहीं बल्कि विश्व प्रसिद्ध शिव की नगरी में स्थित श्री काशी विश्वनाथ मंदिर है। जी हाँ, वाराणसी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कुछ शरारती तत्वों द्वारा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास का फेसबुक पेज हैक कर लिया है और उसपर अश्लील फोटोज अपलोड की है। करीब 15 मिनट पहले जानकारी मिलने के बाद मंदिर प्रशासन की ओर से इन कंटेंट को हटाने की कार्यवाही में जुटी है।

इसे लेकर न्यास द्वारा फेसबुक प्रशासन से संपर्क कर इसे रिकवर करने का प्रयास किया जा रहा है। साइबर सेल को शिकायत भी दर्ज करा दिया गया है। प्रशासन ने इस मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए इसे रिकवर करने में जुटी है।

वहीं मंदिर न्यास ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि सर्वसाधारण को यह सूचित करना है कि शरारती तत्वों द्वारा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास का फेसबुक पेज हैक कर लिया गया है। न्यास द्वारा फेसबुक प्रशासन से संपर्क कर इसे रिकवर करने का प्रयास किया जा रहा है। इन साइबर अपराधियों की पहचान कर विधिक कार्रवाई हेतु साइबर कंप्लेन फाइल किया जाना प्रक्रिया में है। असुविधा के लिए न्यास खेद व्यक्त करता है।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story