वाराणसी। भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे सुसाइड मामले में अब सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई है। वहीं इस केस को देख रहे अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी ने सुसाइड को हत्या बताते हुए सीएम योगी को पत्र लिखकर इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने इस मामले में वीडियो जारी कर सीबीआई जांच की मांग की थी।

पत्र के अनुसार, आकांक्षा दुबे मौत मामले में 21 मार्च से 26 मार्च तक के होटल के सीसीटीवी फुटेज को भी सुरक्षित रखने की मांग की गई है। इसके अलावा अकांक्षा के परिवार को 50 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की गई है। शशांक शेखर त्रिपाठी ने बताया कि जिस तरह होटल के कमरें में बेड पर बैठे हुए आकांक्षा का शव मिला वो आत्महत्या नहीं हत्या की ओर इशारा करता है। सीएम योगी को लिखे इस पत्र में इसके अलावा भी कई और बातें भी लिखी गई है।

बता दें कि इस मामले को लेकर पहले ही आकांक्षा की मां मधु दुबे की शिकायत पर सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर आकांक्षा को आत्महत्या के लिए उकसाने के प्रयास में सारनाथ थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है और दोनों आरोपियों की तलाश में वाराणसी पुलिस छापेमारी कर रही है, लेकिन उसके बावजूद भी आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर है।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story