वाराणसी। पीएम मोदी के फरवरी में प्रस्तावित दौरे को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे के लिए आज मंगलवार को काशी आएंगे। संत रविदास मंदिर में मत्था टेकेंगे और सभी तैयारिओं का जायजा लेंगे इसके साथ ही सीएम योगी पीएम के दौरे के दौरान होने वाली सभी लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं की जमीनी हकीकत को भी जानेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर शाम चार बजे मंगलवार को बीएचयू हेलीपैड उतरेगा। इसके बाद वह सड़क मार्ग होते हुए संत रविदास मंदिर जाएंगे। मंदिर में विकास संबंधी कार्यों व प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थलों व रविदास पार्क का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद सीएम पुन: बीएचयू हेलीपैड आएंगे और हेलीकॉप्टर से करीब शाम पांच बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरेंगे।

पुलिस लाइन उतरने के बाद सीएम योगी सड़क मार्ग से होते हुए सर्किट हाउस जायेंगे। सर्किट हाउस में प्रधानमंत्री के आगमन पर होने वाले कार्यक्रमों तथा निर्माणाधीन परियोजनाओं की अधिकारियों संग समीक्षा बैठक करेंगे। सीएम अपने इस दौरे में in तमाम कार्यक्रमों के आलावा काल भैरव, श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पूजन भी करेंगे और उसके बाद सिगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम, रोपवे परियोजना का भी जायजा लेंगे।

सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करने के बाद अगले दिन सुबह लगभग नौ बजे करखियांव एग्रो पार्क में निर्माणाधीन अमूल प्लांट का निरिक्षण करेंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री करखियांव से बाबतपुर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे।

Updated On 13 Feb 2024 6:40 AM GMT
Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story