वाराणसी। बीते दिनों युवा अधिवक्ता सुरेंद्र पटेल के अपहरण का मामला तुल पकड़ने लगा है। हफ्तों बाद भी अधिवक्ता सुरेंद्र पटेल को लेकर कोई सुराग ना मिलने पर अधिवक्ताओं का आक्रोश बढ़ रहा है।

इसी कड़ी में अधिवक्ता एसोसिएशन ने सोमवार को अपने काम का बहिष्कार के हुए हड़ताल किया और जिले के सभी अधिवक्ताओं के साथ जुलूस निकाला गया।

इसके बाबत वरिष्ठ अधिवक्ता अनुज यादव ने कहा कि यदि शीघ्र साथी अधिवक्ता की बरामदगी नहीं की गई तो आंदोलन और तेज किया जाएगा।

ये है पूरा मामला

बीते 26 मार्च की सुबह मडुवाडीह थानाक्षेत्र के लखनपुर भुल्लनपुर रहने वाले एक अधिवक्ता के अपहरण का मामला सामने आया है। लापता अधिवक्ता के बड़े भाई के मोबाइल पर दोपहर 1 बजकर 29 मिनट पर मैसेज आया कि भईया बचाओ, मैं गेट नम्बर 4 पर हूँ। लेकिन भाई ने देर से मैसेज देखा तो वह फुलवारिया क्रासिंग के पास पहुँचा, उनकी बाइक पड़ी मिली। संदिग्ध परिस्थितियों में अधिवक्ता के लापता होने की सूचना अधिवक्ता के बड़े भाई राजेन्द्र पटेल द्वारा मिलने पर पुलिस प्रशासन और अधिवक्ताओं में हड़कंप मच गया।

मौके पर पुलिस के कई आला अधिकारी पहुँचे। बाइक मिलने की जगह पर भी फोर्स के साथ आसपास के झाड़ियों में उनकी तलाश की लेकिन कोई भी सुराग अब तक तक नहीं मिल पाया है। परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गई है। पुलिस जांच कर रही है और उनके शीघ्र पता लगाए जाने की बात कहकर ढांढस बंधा रही है। इसकी के बाबत सोमवार को कचहरी परिसर में अधिवक्ताओं ने अपने अपने कार्यों का बहिष्कार करते हुए हड़ताल किया।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story