Akansha Dubey Suicide Case : वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल में रविवार को भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की फांसी पर लटकती हुई लाश मिली। वहीं बेटी की मौत की खबर पाकर आज परिजन भी वाराणसी पहुंचें है। आकांक्षा दुबे की मां ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ सारनाथ थाने में तहरीर दी है। आकांक्षा की मां ने समर सिंह और उनके बड़े भाई संजय सिंह पर कई बड़े और गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मेरी बेटी को बीते 21 मार्च को मर्डर की धमकी दी थी। समर सिंह चाहता था कि आकांक्षा सिर्फ उसके साथ काम करें वो अगर किसी के साथ काम करने जाती थी तो उसे टॅार्चर करता था।

सिंगर समर सिंह पर लगाया ये गंभीर आरोप

उन्होंने आगे बताया कि समर सिंह ने जो भी अपना काम करवाया उसका आज तक पैसा नहीं दिया। आरोप लगाते हुए कहा कि वो मेरी बेटी को मारता-पीटता था, उसके साथ गाली गलौज करता था। मेरी बेटी को इंसाफ चाहिए। मेरी लड़की इतना संघर्ष करके यहां तक पहुंची और अचानक से यह कदम उठा ले मैं मान ही नहीं सकती वह खुदकुशी नहीं कर सकती।

मां ने आगे कहा कि जिस तरह की तस्वीरें सामने आई हैं क्या कोई बैठ कर फांसी लगा सकता है, मेरी बेटी ने फांसी नहीं लगाई है वह खुदकुशी नहीं कर सकती है।

आकांक्षा के चाचा ने कही ये बात

वहीं आकांक्षा के चाचा ने कहा कि मैं जितना आकांक्षा को जानता हूं वह कभी भी खुदकुशी जैसा कदम नहीं उठा सकती है। उसको इस लेवल तक टॉर्चर किया गया है कि उसने यह कदम उठाया होगा। चाचा ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके फोटोस और वीडियोस देख कर लग रहा है कि उसे किसी नशीली पदार्थ खिलाकर उसके बाद उसके गले में फंदा लगाकर लटकाया गया है। हमें एकदम नहीं लग रहा है कि उसे सुसाइड किया है हमें हत्या की आशंका है।

बता दें कि परिजनों से बातचीत करने के बाद Varanasi Today की टीम ने बातचीत करने के लिए समर सिंह को फोन लगाया तो मोबाइल स्विच ऑफ मिला।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story