Akanksha Dubey Suicide: रविवार को भोजपुरी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल, वाराणसी के होटल में भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की फंदे से लटकती हुई लाश मिली। जिसने सभी को चौंका दिया क्योंकि है की कल तक जो एक्ट्रेस इतनी हंसी ख़ुशी पार्टी कर रही थी अचानक से उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठा लिया। आकांक्षा 25 साल की थीं और बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थीं। उनकी मौत को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चाए कर रहे है। फिलहाल अंकाक्षा ने सुसाइड क्यों किया या मौत के पीछे क्या कारण है इन सवालों पर अभी भी संस्पेशन बना हुआ है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पेरेंट्स उन्हें आईपीएस अफसर बनाना चाहते थे

आकांक्षा मूललरुप से भदोही की रहने वाली थीं और उत्तर प्रदेश की जानी मानी कलाकारों में उनकी गिनती होती थी। एक्ट्रेस तीन साल की उम्र में पेरेंट्स के साथ मुंबई शिफ्ट हुई थीं। उनके पेरेंट्स उन्हें आईपीएस अफसर बनाना चाहते थे, लेकिन उनका मन डांस और एक्टिंग में था। आकांक्षा ने भोजपुरी सिनेमा, संगीत और फिल्मों में भी काम किया था। उत्तर प्रदेश की अलावा उनकी पूरे देश में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। आकांक्षा इंस्टाग्राम पर रील्स भी बनाती थीं।

मौते के 23 घंटे पहले इंस्टा पर लगाई थी ये सैड स्टोरी

आकांक्षा दुबे ने करीब 23 घंटे पहले अपने इंस्टा अकाउंट पर एक शायरी वाली स्टोरी अपलोड की थी। इंस्टा पर लगी स्टोरी 'shayro.ki.shayari' नाम के एक पेज पर अपलोड है। शायरी कुछ इस प्रकार है, "के राह देखेंगे तेरी चाहे जमाने लग जाएं, या तो आ जाए तू, या हम ही ठिकाने लग जाएं..!"

पवन सिंह के साथ आज नया गाना हुआ है रिलीज

आज भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका एक नया गाना भी रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम 'आरा कभी हारा नहीं' है। एक्ट्रेस आकांक्षा ने 'कसम पैदा करने वाले की 2' और 'वीरों के वीर' जैसी फिल्मों में काम किया था। आकांक्षा का कुछ ही महीनों पहले आया एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने डायरेक्टर पर काफी गंभीर आरोप लगाए है।

ऐसे में लोग उनके काम को लेकर भी काफी चर्चा कर रहे है कि कहीं उनके साथ कुछ ऐसा तो नहीं हो गया था जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर लिया जैसा कि कथित तौर पर कहा जा रहा है।

डायरेक्टर पर लगाए कई गंभीर आरोप

आकांक्षा दुबे की फिल्म 'ससुरा बड़ा सतावेला' को लेकर आकांक्षा दुबे काफी नाराज दिख रही थी। इस दौरान आकांक्षा दुबे ने अपने डायरेक्टर राजकुमार आर पांडेय पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे। जिसको लेकर आकांक्षा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी डाला था। जिसके बाद डायरेक्टर ने उन्हें कॉल करके पोस्ट डिलीट करने को भी कहा था। लेकिन आकांक्षा ने पोस्ट डिलीट करने से मना कर दिया था।

तीनों गाने में दूसरी हीरोइन की एंट्री करवा दी- आकांक्षा

आकांक्षा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं डायरेक्टर राजकुमार आर पांडेय की बहुत इज्जत करती हुं लेकिन उनकी एक बात बहुत बुरी लगती है कि सेट पर मई बुखार से मर रही थी लेकिन किसी ने मुझे मेडिसिन ला कर नहीं दिया। हीरो- हीरोइन को 5 स्टार होटल में रखा जाता है और हम लोग को ऐसे जगह रखते है जैसे हमारा कोई मूल्य ही नहीं है। मुझे उन्होंने एकदम क्राउड आर्टिस्ट की तरह यूज किया। मेरे तीन गाने थे लकिन उन्होंने मेरे तीनों गाने में दूसरी हीरोइन की एंट्री करवा दी। मुझे बोला गया की आप कोरस वाले के साथ डांस करो।

10 हजार में कही कोई हीरोइन काम करेगी भला

आकांक्षा दुबे ने ये भी कहा की डायरेक्टर ने पूरी एक टीम बनाई, टीम में सब का नाम रखा लेकिन कही पर भी मेरा नाम नहीं रखा गया। मुझे केवल दस हजार रूपए दिए, 10 हजार में कही कोई हीरोइन काम करेगी भला। उन्हें बात करने की बिलकुल भी तमीज नहीं है। मुझे कहते है कैसी है रे तू, तेरे बारे में जो जैसा बोलता है तू वैसी है क्या। लास्ट में आकांक्षा ने कहा की मुझे किसी के फिल्म में काम करने की जरूरत नहीं है जनता मुझे मेरा काम देख कर खुद पहचान जाएगी।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story