वाराणसी। आकांक्षा दुबे सुसाइड केस के आरोपी समर सिंह की रिमांड मंजूर कर ली गई है। अदालत ने वाराणसी पुलिस को 5 दिन की रीमांड दी है। साथ ही आदेश दिया है कि समर सिंह अपने अधिवक्ता को साथ रख सकते है, लेकिन अधिवक्ता विवेचना में किसी प्रकार का व्यवधान नहीं करेगे और 20 मीटर की दूरी पर बैठेंगे।

बता दें कि, बीते मंगलवार को समर सिंह की जिला कारागार से वीडियो के जरिए पेशी हुई थी। इस संबंध ने पुलिस कस्टडी रिमांड की अर्जी पर सुनवाई की गई थी। अदालत ने आदेश सुरक्षित रखा था। वहीं समर सिंह ने अपनी अर्जी में कहा था कि वह बीते 8 अप्रैल से जिला जेल में बंद है। उससे पहले वह पहली पेशी पर अदालत आया था तो कचहरी परिसर में लोगों ने खूब हंगामा किया था।

हंगामे के कारण वह मानसिक रूप से डरा हुआ है। इसलिए वह व्यक्तिगत पेश होने की बजाय वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अदालत में पेश होने की अनुमति चाहता है। अदालत ने समर सिंह के अनुरोध पर उसे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेश होने की अनुमति दे दी थी।

गौतरतलब हो कि, 24 मार्च की रात आकांक्षा दुबे की सारनाथ क्षेत्र के एक होटल के कमरे में संदिग्ध हालात में फांसी पर लटकती लाश मिली थी। इस मामले में एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पिछले दिनों वाराणसी पुलिस ने गाजियाबाद से समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया था।

Updated On 12 April 2023 11:21 AM GMT
Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story