वाराणसी। भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के सुसाइड केस के मुख्य आरोपित सिंगर समर सिंह को लेकर शनिवार शाम वाराणसी पुलिस रिमांड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेशी के लिए पहुंची। कोर्ट ने आरोपी समर सिंह को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इस दौरान कोर्ट के बाहर मीडिया और वकीलों का जमावड़ा लग गया। कोर्ट के बाहर आते वक्त आरोपी का चेहरा ढका था। कुछ लोगों ने आरोपी को घेरने की भी कोशिश की पर कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस ने समर सिंह को बाहर निकाल लिया।

समर सिंह के अधिवक्ता आशीष सिंह ने कहा कि कि पुलिस ने समर सिंह को अदालत में पेश किया और रिमांड बनवाई गई। हमने बेल मूव किया है, हमारी बेल पेंडिंग है, उसमें जो आदेश होगा हम लोग देखेगे। अभिनेत्री मां द्वारा हत्या का आरोप लगाने के लेकर अधिवक्ता ने कहा कि आरोप लगाना बहुत आसान है, लेकिन 306 में जो साक्ष्य मिला होगा पुलिस को वो अदालत में प्रस्तुत करेगी।

अधिवक्ता ने आगे कहा की हमारा क्लाइंट निर्दोष है हम लोग उनके लिए लड़ेंगे हमने बेल मूव किया है अगर हमारी बेल मंजूर होती है तो ठीक है नहीं तो हम सेशन कोर्ट जायेगे ।

बता दें कि, भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आत्महत्या मामले में आरोपी समर सिंह को वाराणसी पुलिस ने सर्वीलांस सेल की मदद से शुक्रवार को गाजियाबाद की एक रिहायशी सोसाइटी से गिरफ्तार किया था। यहां से उसे कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी लाया गया है। इसके बाद आज उसे वाराणसी न्यायालय में पेश किय गया, कोर्ट ने आरोपी समर सिंह को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

27 मार्च को समर सिंह के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां ने 27 मार्च को समर सिंह और उसके नजदीकी संजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। तभी से समर सिंह फरार था जिसके विरुद्ध गैर जमानती वारंट भी इश्यू हुआ था।

गौरतलब है कि बीते 26 मार्च को अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव होटल के एक कमरे से मिला था, जिसके बाद भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई पर गंभीर आरोप लगे थें। मां की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। आकांक्षा दुबे की मां ने समर सिंह और उसके भाई पर आत्महत्या के लिए उकसाने का रूप लगाया था। साथ ही कहा था कि दोनों तीन साल से उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे।

https://varanasitoday.com/varanasi/akanksha-dubey-suicide-case-32618

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story