वाराणसी। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय इस वक्त वाराणसी पहुंचे हैं। वाराणसी पहुंचने के बाद अजय राय का बड़ा बयान सामने आया है। प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने ओपी राजभर के स्वास्थ्य व्यवस्था पर उठाए गए सवाल पर उन पर निशाना साधा है।

अजय राय ने कहा कि जनता इसलिए सरकार चुनती है कि खराब व्यवस्थाओं को ठीक किया जा सके। जो व्यक्ति मां का इलाज नहीं कर पाया, वह आम जनता की क्या मदद कर पाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने आगे कहा कि ओम प्रकाश राजभर ने अपनी सरकार को आइना दिखा दिया। योगी सरकार पूरी तरीके से फेल हो गई है।

वहीं स्मृति ईरानी के बयान को लेकर अजय राय ने कहा कि स्मृति ईरानी का मानसिक संतुलन खराब हो गया है। स्मृति ईरानी को इसका इलाज करना चाहिए। मैं पीएम मोदी से आग्रह करता हूं कि एम्स के किसी अच्छे डॉक्टर से स्मृति ईरानी का इलाज कराएं।

आपको बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ओपी राजभर ने अपने बयान में कहा था कि "डॉ. वेद जी के नेतृत्व में 22 दिन से अपनी मां का इलाज करा रहा हूं। हमारी मां को फेफड़े के प्रत्यारोपण की जरूरत है, लेकिन यहां वो सिस्टम नहीं है। अगर वो सिस्टम होता तो डॉक्टर साहब इलाज करते और सम्भवता हमारी माता जी को जल्दी छुट्टी मिल जाती।

इसके अलावा राजभर ने कहा कि ऐसा प्रस्ताव पास हो कि सभी मंत्री, एमपी, विधायक और आईएएस अपना इलाज सरकारी अस्पताल में कराएं। ऐसा होने पर जब वो इलाज कराने यहां आएंगे और जिस कमी को अस्पताल में महसूस करेंगे, फिर उसे दूर करने की भी कोशिश करेंगे। इससे सभी का लाभ होगा. राजभर ने कहा कि उन्होंने इस दिशा में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री से बात की है। अजय राय ने ओमप्रकाश राजभर के इसी बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story