वाराणसी। क्राइम ब्रांच व रोहनिया थाने की पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक शातिर ठग को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। ठग के ऊपर फर्जी कंपनी के कागजात बनाकर करोड़ों रुपये गबन करने का आरोप है।

जानकारी के अनुसार उत्तम सिंह जनरल मैनेजर सेल्स ऑटोलिक प्रा. लि. रोहनिया ने लिखित प्रार्थना पत्र दिया था कि कंपनी में कार्यरत अमित कुमार श्रीवास्तव (रिटेनर) व अन्य कर्मचारियों को मिली भगत से कंपनी के लॉग इन आईडी और पासवर्ड के आधार पर कम्पनी के पोर्टल पर फर्जी हस्ताक्षर कर कई कूट रचित दस्तावेज तैयार करवा कर अपलोड कर जालसाजी करने, लोन के बाबत उपलब्ध करवाये गये।

कूटरचित कागजात व कागजात में वर्णित धनराशि वास्तविक से कम होने से कुल मिला कर लगभग एक करोड़ पंद्रह लाख रुपये गबन करने के संबंध में थाना रोहनिया पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल में जुटी हुई थी। साथ ही पुलिस को इस ठग की तलाश भी थी। जिसे क्राइम ब्रांच, एसओजी व रोहनिया पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया। शातिर ठग अमित कुमार श्रीवास्तव रमदत्तपुर अकथा चौराहा पहड़िया थाना लालपुर पांडेयपुर का निवासी है, जो रमेश चंद्र पाठक निवासी - संजय नगर कॉलोनी लालपुर पांडेयपुर के घर पर रहता है।

Updated On 6 Sep 2023 4:33 AM GMT
बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story