वाराणसी। चितईपुर थाना क्षेत्र के सुसुवाही करौंदी मार्ग पर एक अनियंत्रित कार ने पांच लोगों को टक्कर मार बुरी तरह घायल कर दिया। जिसके बाद कार चालक तेज गति से भागने लगा। इस दौरान तेजी में वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दीवार से टकरा गया। घटना के मद्देनजर वहां मौजूद राहगीरों में आक्रोश व्याप्त हो गया।

टक्कर के बाद आक्रोशित भीड़ ने कार के शीशे तोड़कर चालक की जमकर पिटाई कर दी। कार की टक्कर से सुसुवाही के रहने वाले पंकज कुमार, राहुल, विक्की तथा दो अन्य लोगों को हल्की चोटें आईं हैं। संयोग अच्छा रहा कि कोई बड़ी घटना नहीं हुई। मौके पर पहुंचे पार्षद सुरेश पटेल उर्फ गुड्डू तथा दीपक सिंह राजवीर ने भीड़ को समझा बुझाकर चालक को किसी तरह से बचाकर पुलिस को सौंपा।

इस दौरान काफी देर तक सड़क पर जाम लगा रहा। सूचना पर पहुंचे एसओ चितईपुर बृजेश मिश्र ने ड्राईवर और कार में बैठे एक अन्य युवक को थाने भेजा। घटना के बाद जुटी भीड़ ने बताया कि कार का ड्राईवर काफी नशे में था। कार के पीछे गुर्जर लिखा हुआ था।

बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले दिनों अपने वाराणसी दौरे में ही गाड़ियों पर जातिसूचक शब्द लिखवाने पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि इस तरह के शब् कतई बर्दाश्त नहीं है। ऐसे शब्द लिखवाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story