वाराणसी। लंका थाने पर नारियल पानी विक्रेता को छुड़ाने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में मंगलवार को लंका थाने में तैनात इंस्पेक्टर गोपाल कृष्ण और सब इंस्पेक्टर राकेश भदोरिया को मंगलवार को लाइन हाजिर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, लंका क्षेत्र में नारियल पानी बेचने वाले एक युवक को पुलिस चोरी के आरोप में थाने ले आयी। जिसकी जानकारी होने पर भाजपा कार्यकर्ता लंका थाने पहुंचे और बिना किसी आरोप में लाए युवक को छुड़ाने की बात कहने लगे। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि लंका थाने में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम और एक दरोगा पहुंचकर राजीव सिंह सहित उनके साथ मौजूद लोगों के साथ दुर्व्यवहार करने लगे।

राजीव सिंह ने आरोप लगाया कि इंस्पेक्टर और दरोगा ने सभी को धक्का देकर बाहर भी करने की कोशिश की। पार्षद प्रतिनिधि बीजेपी नेता के साथ दुर्व्यवहार होने की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। बीजेपी के कार्यकतार्ओं ने लंका थाने पर प्रदर्शन और नारेबाजी किया। बीजेपी कार्यकताओं को मनाने में पुलिस के पसीने छूट गए लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। इस मामले में उच्चाधिकारियों तक मामला पहुँचने के बाद लंका थाने पर तैनात इंस्पेक्टर गोपाल कृष्ण और सब इंस्पेक्टर राकेश भदोरिया को लाइन हाजिर कर दिया गया।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story