वाराणसी। कपसेठी थाना क्षेत्र के भीषमपुर में नायब तहसीलदार प्राची केसरवानी द्वारा एक युवती को थप्पड़ मारने का मामला अब टूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले में पीड़ित युवती नायब तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंची। जहां युवती के साथ ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने नायब तहसीलदार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसीएम द्वितीय ने पत्रक लेकर मामले की जांच करने और इसमें दोषी पाए जाने पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

कपसेठी थाना क्षेत्र के भीषमपुर में 8 अगस्त 2023 को हाईकोर्ट के आदेश पर जमीन खाली कराने गई नायब तहसीलदार प्राची केसरवानी से एक युवती की कहासुनी हो गई। इस दौरान उन्होंने अपना आपा खो दिया और युवती को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद आसपास बड़ी संख्या में खड़े लोगों ने इसका विरोध किया। नायब तहसीलदार का युवती को थप्पड़ मारते विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

मामला बिगड़ता देख पुलिसकर्मियों ने तहसीलदार को वहां से हटाते हुए किसी तरह मोर्चा संभाला। इस संबंध में युवती के परिजनों ने कपसेठी थाने पर तहरीर भी दी थी, लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी कार्रवाई न होने से नाराज ग्रामीण कलेक्ट्रेट पहुंच गए।

ग्रामीणों ने नायब तहसीलदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जुलुस निकाला। पीड़ित छात्रा ने थप्पड़ मारने के मामले में जिलाधिकारी से नायब तहसीलदार प्राची केसरवानी के खिलफ कार्रवाई की मांग की। एसीएम द्वितीय ने पत्रक लेकर जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण लौट गए।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story