वाराणसी। वाराणसी में रोड एक्सीडेंट की संख्या तेजी से बढ़ रही है। प्रत्येक दिन शहर के किसी न किसी कोने से दुर्घटना की खबर आ ही रही है। इसी बीच फूलपुर थाना क्षेत्र के बिंदा मोड़ पर बुधवार को सरिया लदी हुई ट्रैक्टर ट्राली बाइक से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार छात्रा की मौत हो गई। वहीँ बाइक चला रहा छात्रा का दोस्त घायल हो गया। उसे मामूली चोटें आई हैं। सूचना पर पहुंची फूलपुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के मुताबिक, जौनपुर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कलीचाबाद का रहने वाला अभिषेक शंकर श्रीवास्तव अपने बाइक से बनारस जा रहा था। वहीँ बाइक पर पीछे उसकी दोस्त निकहत सिद्दीकी (23 वर्ष) बैठी हुई थी। निकहत जौनपुर के सुजानगंज थाना क्षेत्र के रामनाथ हटिया गांव की रहने वाली थी। वह स्नातक की पढ़ाई कर रही थी।

बिंदा मोड़ के समीप सरिया लादे हुए ट्रैक्टर लिंक रोड की तरफ घूम रहा था। उसी दौरान अभिषेक शंकर तेज रफ्तार बाइक लेकर ट्रैक्टर से जा टकराया और निकहत के सिर में सरिया से गंभीर चोट लगी। उसे घायल अवस्था में ऑटो से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिंडरा ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है। फूलपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि छात्रा के परिजनों के आने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story