वाराणसी। मैदागिन स्थित टाउनहॉल मैदान के पास शुक्रवार को USA से भारत आई एक महिला उचक्कागिरी का शिकार हो गई। घटना के बाद रोते हुए महिलाएं कोतवाली थाने पहुंची और वहां रोते हुए अपनी आप बीती सुनाई। घटना को संज्ञान में लेते हुए कोतवाली इंस्पेक्टर अपनी क्राइम टीम के साथ सीसीटीवी फूटेज खंगालने में जुट गए।

सीसीटीवी फूटेज में तीन संदिग्ध युवक नजर आए। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए दो घंटे के अंदर ही दो उचक्कों को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली थाने की पुलिस महिलाओं से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर पकड़े गए युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने जुर्म कबूल किया। दोनों के पास से सारा सामान और पैसा बरामद कर लिया गया। जिसके बाद उस बरामद सामान व पैसा महिलाओं को सौंप दिया गया।

दोनों आरोपी संजय उद्धव दास और पालिनी कुमार महाराष्ट्र के थाणे जिले के कल्याण थाना के बाटली रोड के रहने वाले हैं। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इंस्पेक्टर कोतवाली अश्वनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि यूएसए की एक महिला नोएडा में रहने वाली एक अन्य महिला के साथ कार से कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन करने आई थी। मैदागिन के पास उनकी कार खड़ी थी। उसी दौरान उचक्कों ने कार का शीशा तोड़ कर दो मोबाइल, पर्स और एटीएम कार्ड समेत अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया था।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story