वाराणसी। चोलापुर थाना क्षेत्र के रामगांव स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ते समय छात्रा को सांप ने डस लिया। सांप के डसने के बाद छात्रा दर्द से चीखने कराहने लगी। टीचर ने सोचा कि वह बहाने बना रही है। लेकिन तभी वह घटनास्थल पर ही अचेत हो गई। इसके बाद टीचर्स बच्ची को देखने पहुंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही शव को गंगा में प्रवाहित कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि कोचिंग सेंटर के फर्श पर चूहे के बिल में से निकले सांप ने बच्ची को डस लिया होगा।

जानकारी के मुताबिक, रामगांव निवासी अनिल कुमार की पुत्री पार्वती (9 वर्ष) कक्षा तीन में पढ़ती है। वह गांव स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ने गई थी। जहां उसे सांप ने डस लिया। जिसके बाद उसके पैरों से खून निकलने लगा और वह चीखने चिल्लाने लगी।

टीचर को लगा कि पार्वती पढ़ाई से बचने के लिए बहाना बना रही है। कुछ ही देर बाद छात्रा की हालत बिगड़ने लगी। जब वह अचेत हो गई तो परिजनों को सूचित किया। आननफानन में कोचिंग सेंटर पहुंचे छात्रा के पिता अनिल उसे प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए। हालत में सुधार नहीं होने पर झाड़-फूंक के लिए अमवा के सत्ती माई गाजीपुर लेकर गए। लेकिन तब तक पार्वती की सांसे थम चुकी थी। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। देर रात शव को गंगा में प्रवाहित कर दिया गया। पार्वती तीन बहनों में सबसे बड़ी थी। घटना के बाद से मां राधा का रो-रोकर बुरा हाल है।

Updated On 2 Sep 2023 2:53 PM GMT
बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story