वाराणसी। चोलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती से पांच महीने पहले दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। युवती को गन्ने के रस में नशीला पदार्थ खिलाकर आरोपी ने दुष्कर्म किया था। चोलापुर थाने की पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रामपुर मद्नावीर निवासी जय हिन्द तिवारी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

प्रकरण के अनुसार, मई महीने में पीड़िता को उसके इलाके के ही जय हिंद तिवारी द्वारा गन्ने के रस में मिलाकर नशीला पदार्थ पिला दिया गया। जब वह अचेत हो गई तो जय हिंद तिवारी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई। वीडियो का हवाला देकर उसे ब्लैकमेल भी किया जा रहा था।

मामले की शिकायत लेकर जब पीड़िता के परिजन चोलापुर थाने गए तो जांच के नाम पर तत्कालीन थाना प्रभारी द्वारा उसे वापस लौटा दिया गया था। इस संबंध में चोलापुर थानाध्यक्ष परमहंस गुप्ता ने बताया कि घटना मई महीने में हुई थी। चोलापुर थाने में तैनाती के बाद प्रकरण हमारे संज्ञान में आया। इस पर हमने मामले की जांच की। जांच में पीड़िता का आरोप सही पाया गया तो उसकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story