वाराणसी। आदमपुर थाना अंतर्गत गंगा नगर कॉलोनी के पास स्थित एक भाजपा नेता के मैरिज हॉल की चौथी मंजिल पर चल रहे निर्माण कार्य के दौरान करीब 15 फीट लंबी दीवार चौथी मंजिल से नीचे गिर गई। जिसके नीचे दबकर डेढ़ वर्ष के जीशान सहित करीब 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए निजी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां पर डेढ़ वर्ष के बच्चे की हालत गंभीर होने के कारण उसे डॉक्टरों ने बीएचयू के लिए रेफर कर दिया।

दरअसल, गंगानगर इलाके में रहने वाले भाजपा नेता दिलीप कुशवाहा ने अपने घर के पास में तीन मंजिला कुशवाहा लाल बना रखा है। लान में कुछ दिनों से चौथी मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा है। शनिवार रात 10 बजे के आसपास चौथी मंजिल से करीब 15 फीट लंबी और 6 फीट ऊंची दीवार टूट कर नीचे गिर गई जिसके नीचे दबने से राबिया (45 वर्ष), तनुजा (15 वर्ष), दीसू (ढाई वर्ष), जीशान (डेढ़ वर्ष) और मदीना (13 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गई परिजनों ने पांचों को मलबे से बाहर निकालकर पास में स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए। जहां पर सभी का प्राथमिक उपचार किया गया।

वहीं डेढ़ वर्ष के दिशान की स्थिति गंभीर होने के कारण उसे बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया। पड़ोस के लोगों ने बताया कि भाजपा नेता दिलीप कुशवाहा के द्वारा पिछले 4 दिनों से लान में चौथी मंजिल पर अवैध तरीके से निर्माण कार्य कराया जा रहा था। हादसे के बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस खानापूर्ति कर वापस लौट गई।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story