वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शनिवार को एक दिल दहला देने वाली घटना घट गई। कलयुगी बेटे ने पहले पिता को फावड़े से मारकर हत्या कर दी फिर घर में ही चिता सजाकर पूरे घर को आग लगा दी। इसके बाद वह फरार हो गया। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस फ़िलहाल आरोपी बेटे की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, बड़ागांव थाना क्षेत्र के गोपालपुर टिकरी गांव में रहने वाले रामजी सरोज (50) के दो लड़के हैं। राजकुमार सरोज (30) और आशीष सरोज। इसमें आशीष बाहर रहता है। ग्रामीणों ने बताया कि राजकुमार के आए दिन के विवाद से परेशान होकर उसकी पत्नी उसे छोड़ दी है। शनिवार रात भी उसकी उसके पिता से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। रात लगभग दो बजे राजकुमार ने गहरी नींद में सो रहे अपने पिता रामजी सरोज पर फावड़े से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को पास में ही स्थित खेत में बने कमरे में ले गया। जहां भूसा रखा जाता है। वहां लकड़ी और गोहरी पर शव रख कर उसने आग लगा दी।

रविवार की सुबह ग्रामीण रामजी के खेत में बने कमरे से धुआं उठते हुए देख कर उसके करीब पहुंचे तो नजारा देख कर वह सन्न रह गए। इस बात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भूसे का कमरा खुलवाकर आग बुझाई पर तब तक रामजी सरोज के शरीर का 70 प्रतिशत हिस्सा जलकर रख हो चुका था। मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गयी जिसने आवश्यक साक्ष्य इकट्ठा किया है। फिलहाल पुलिस ने अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है।

थानाध्यक्ष बड़ागांव राजकुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। इसके लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story