वाराणसी। कोतवाली थाना क्षेत्र के जालपादेवी मुहल्ले में बुधवार को उचक्कों ने आशा कार्यकर्ती को नशीला पदार्थ झिड़ककर सोने का चेन, झुमका व मोबाइल उड़ा दिया। कुछ देर बाद होश आने पर वह समान गायब देखकर उसके होश होड़ गये। वह दोनों युवक का काफी देर तक खोजबीन किया। पता न चलने पर उसने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दिया।

चेतगंज थाना क्षेत्र के नाटी इमली निवासिनी शशिकला यादव नामक आशा कार्यकर्ती ने बताया कि संचारी रोग पखवाड़ा चल रहा है। वह बुधवार को फॉर्म भरने के लिये अस्पताल आयी थी। वह अस्पताल से फर्म लेकर निकली तभी उन्हें दो युवक एक स्कूल का बैग लटकाया व दूसरा चेक दार शर्ट पहने मिले और उनसे मुगलसराय जाने का पता पूछने लगा। उन्होंने उसे ऑटो से जाने की बात बताई। बकौल शशिकला इसके बाद वह फॉर्म फॉर्म भरने के लिए स्थान खोजते हुए अस्पताल के उस पार जालपादेवी रोड पर खड़ी टोटो में बैठकर फॉर्म भरने लगी।

इसी बीच दोनों युवक टोटो के पास पहुंचे और उससे खाने का होटल किधर है यह पूछने लगे। इसी बीच युवकों ने कोई नशीला स्प्रे कर दिया। इसके बाद उसके गले की सोने की चेन, कान की बाली व मोबाइल उड़ा दिया। कुछ ही देर में उसे होश आने पर वह चेन व मोबाइल गायब देखकर उसके होश उड़ गये। उसने दोनों युवकों को काफी देर तक खोजबीन किया। इसके बाद भी पता न चलने पर उसने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। महिला ने बताया कि उसने मोबाइल किस्त पर लिया था।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story