वाराणसी। बड़ागांव थाना क्षेत्र के गोपालपुर क्षेत्र में शनिवार को फावड़े से अपने पिता की हत्या कर, उनके शवको जलाकर फरार हुए लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रविवार देर रात कलयुगी बेटे राजकुमार सरोज को गिरफ्तार किया। इसके बाद पुलिस उसके खिलाफ आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक, घर में सब्जी के पैसे को लेकर उसके और उसके पिता के बीच कहासुनी हुई जिससे आक्रोशित होकर उसने फावड़े से अपने पिता की हत्या कर दी। डीसीपी गोमती जॉन विक्रांत वीर ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को सोमवार को मीडिया के सामने पेश किया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शनिवार रात में उसके पिता खाना खाने के बाद पाही पर सोने के लिए चले गए थे। सब्जी के पैसे को लेकर उसके और पिता के बीच कहासुनी हुई थी। आधी रात वह फावड़ा लेकर पीछे के रास्ते खेत से होते हुए पाही पर पहुंचा।

आरोपी ने बताया कि इस दौरान उसके पिता जाग रहे थे और चारपाई पर बैठे थे। पीछे से उसने फावड़े से उनके सिर पर प्रहार कर दिया। प्रहार करने के बाद उसके पिता भागने लगे तो वह दौड़ाकर उन्हें फावड़े से काट डाला। पुलिस की पकड़ से बचने के लिए पहले वह अपने पिता के शव को खेत में ही गड्ढा खोदकर दफन करने का प्लान किया लेकिन बाद में घर में रखकर शव में आग लगा दिया।

Updated On
बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story