वाराणसी। चोलापुर थाना क्षेत्र के दानगंज में प्रेमिका का मर्डर कर कुएं में फेंकने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक मुबारक उर्फ़ शाहनवाज को चोलापुर थाने की पुलिस ने जौनपुर जनपद के बिजुरका थाना मडियाहूँ से दबिश देते हुए गिरफ्तार किया है।

पुलिस की पूछताछ में जो तथ्य सामने आए हैं, वह चौकाने वाले हैं। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उन दोनों का पिछले पांच वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी करने के लिए तैयार थे।

मुबारक पुणे जाने के लिए तैयार था, लेकिन सलवरी उसे पुणे जाने रोक रही थी। घटना के दिन वह सलवरी से मिलने आयर बाजार आया हुआ था। सलवरी ने उससे फोन पर कहा कि तुम शिवरामपुर के कुएं के पास पहुंचो, मैं अब्बा को खाना देकर आती हूं।

आरोपी ने बताया कि सलवरी का परिवार शादी को तैयार नहीं था। सलवरी और मुबारक ने कहा कि हम लोगों की शादी नहीं हो पाती तो हम दोनों जिंदा रह कर क्या करेंगे। मुबारक ने सलवरी के गले में उसके दुपट्टे से उसकी गला दबाकर हत्या कर कुएं में फेंक दिया और वहीं से अपनी सौतेली मां को घटना की जानकारी दी। मां बोली कि तू भी मर जा। इसके बाद मां का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।

चाचा को फोन किया चाचा बोला कि तू आत्महत्या मत कर मैं तुझे बचा लूंगा, तू घर आजा। चाचा की बात मान कर वहां से भाग निकला। चोलापुर पुलिस के सामने मुबारक उर्फ शाहनवाज ने अपने जुर्म को कबूला। थाना अध्यक्ष चोलापुर ने बताया कि आरोपी मुबारक को महमूदपुर से गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से सलवरी का मोबाइल और दुपट्टा का टुकड़ा भी बरामद हुआ है। आरोपी को गिरफ्तार कर चोलापुर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story