वाराणसी। वाराणसी में ठगी का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां जमीन खरीदने आए बिहार के एक युवक को अपराधियों के एक गिरोह ने पहले बंद कमरे में मार-पीट कर उसके कपड़े उतरवाए, फिर एक युवती के साथ उसका अश्लील विडियो शूट कराया। केवल इतना ही नहीं, तमंचे के बल पर उसे डराया और उससे चार लाख 60 हजार रुपए भी ऐंठ लिए। इसके बाद पैसे लेकर युवक को घर जाने को कहा लेकिन उससे अगली किश्त की डिमांड करने लगे।

युवक ने इस मामले में लंका थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया, पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया। जानकारी के मुताबिक, बिहार के कमूर जिले के मोहनिया थाना के बड़ी बाजार निवासी गुलाब केशरी वाराणसी में जमीन लेना चाहते थे। सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें एक नंबर मिला, तो फोन करके बताए हुए पते पर चले गए। जमीन दिखाने के लिए उनके क्षेत्र के रहने वाले वीरेंद्र यादव ने बीते 20 जुलाई को गायत्री नगर स्थित एक मकान के कमरे में बुलाया था। कमरे में जाते ही उसने दरवाजा बंद कर दिया।

वहीं कमरे में कर्जी गांव के मुखिया रामानंद उपाध्याय और पुसउली गांव के इरशाद व रियाजू पहले से मौजूद थे। उन्होंने युवक को मारपीट कर उसके कपड़े उतरवाए। इसके बाद पूजा नाम की एक युवती के साथ उनका अश्लील विडियो बनवाया। फिर सभी युवक को बिहार के मोहनिया ले गए और कहा कि पूजा के साथ अश्लील हरकत के आरोप में मुकदमा दर्ज कराएंगे।

पीड़ित गुलाब केशरी ने बताया कि जमीन दिखाने की जगह सभी ने अश्लील विडियो वायरल करने की धमकी दी। जिस रुपए से उसे जमीन खरीदना था, उसमें से 4 लाख 60 हजार रुपए आरोपियों ने ले लिया। वहीं नगदी न देने पर केस दर्ज करवाकर जेल भेजने की धमकी भी दी। लंका इंस्पेक्टर अश्वनी पांडेय ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कराई गई। दरोगा अग्रचारी यादव व कपिलदेव यादव और सिपाही मनोज सिंह व अमित शुक्ल की टीम ने लौटूबीर क्षेत्र से वीरेंद्र यादव को पकड़ा। पूछताछ में उसने बताया कि पैसा आपस में बांट लिया गया था।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story