वाराणसी। भाजपा नमामि गंगे काशी क्षेत्र के सह संयोजक उज्जवल वर्मा को कोतवाली पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनकी गाड़ी और मोबाइल वगैरह भी पुलिस ने जब्त किया है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली थाना क्षेत्र के मैदागिन जल संस्थान में शराब के नशे में धुत्त होकर उज्ज्वल वर्मा ने बड़ा गणेश निवासी त्रिपुरारी चौहान नामक युवक के साथ मारपीट किया था। जिसकी सूचना उज्जवल ने स्वयं कोतवाली पुलिस को दी थी। उज्जवल वर्मा ने मारपीट की घटना को नाटकीय ढंग से अपने ऊपर फायरिंग का आरोप लगाकर पुलिस को सूचना दिया था। जिसके बाद लखनऊ से लेकर वाराणसी तक के तमाम जनप्रतिनिधियों के दबाव में पुलिस को मौके से 0.32 बोरा का खोखा भी बरामद हुआ था।

पुलिस ने जब इस मामले की गंभीरता से जांच की, तो पता चला कि उज्जवल वर्मा द्वारा दर्ज कराया गया यह मामला पूरी तरह से फर्जी निकला। पुलिस ने उज्जवल वर्मा को हिरासत में लेते हुए उसकी हूटर लगी सफारी कार को भी जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि उज्जवल वर्मा के चाचा बीजेपी नेता शैलेश वर्मा की पार्टी में अच्छी रसूख है। जिसके चलते उसे भी प्राइवेट बॉडीगार्ड रखने का शौक लगा था। जिसके चलते उसने ये सारी घटना रची।

इस बाबत कोतवाली थाना प्रभारी अश्विनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि उज्जवल वर्मा ने अपने ऊपर फायरिंग का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस की जांच में मामला पूरी तरह से फर्जी निकला। उज्जवल वर्मा ने त्रिपुरारी चौहान नाम के व्यक्ति को फंसाने के लिए यह पूरा नाटक रचा था। पुलिस ने उज्जवल वर्मा को हिरासत में लेते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी थी।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story